Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing

Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing: हेल्लो दोस्तों, स्वागत हैं आपका हमारे Blog पे। आज की इस आर्टिकल Lovely Frame Lyrics Status Editing में मैं आपको एक बहुत ही सुन्दर Lyrics स्टेटस वीडियो एडिट करना सिखाने वाला हूँ। 

दोस्तों यहाँ पे मैं आपको २ अलग अलग फोटो के साथ ये वीडियो Edit करना सिखाने वाला हूँ। तो अगर आप अपने और अपने पार्टनर की फोटो के साथ एक Love Romantic स्टेटस वीडियो बनाना चाहते हैं तो यह आर्टिकल आपके लिए ही हैं। 

Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing

दोस्तों आज की ये वीडियो एडिटिंग बहुत ही ज्यादा आसान होने हैं, क्योँ की दोस्तों यहाँ पे मैंने जो फ्रेम हैं वो पूरा तैयार करके ही दिया है तो उसे बनाने में आपको कोई मेहमत करने की जरुरत नहीं हैं। 

अब बात करे आज की Video Editing की तो आज की जो Editing हैं वो हम Alight Motion Application से बनाने वाले हैं। तो अगर आपके पास Alight Motion Application नहीं हैं तो इसे आप Play Store से Install कर लीजिये। Alight Motion Application को Install करने के बाद आपको मेरे कुछ Materials चाहिए होंगे जो मैं आपको इस आर्टिकल के अंत में Provide करवा दिया हैं।

Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing

तो उसके बाद आपको मैं इस आर्टिकल में जितने स्टेप्स बताये हैं उन सभी स्टेप्स को Follow कर लीजिये। तो चलिए अब आज की हमारी आर्टिकल Lovely Frame Lyrics Status Editing को शुरू करते हैं। 

Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing: जरुरी स्टेप्स

  • Alight Motion Application
  • XML Preset
  • Love Frame

Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing: step by step:

स्टेप्स १

तो जैसा की मैंने आपको शुरू में बताया आपको इस वीडियो को एडिट करने के लिए मेरे कुछ Materials चाहिए होंगे तो उसे आपको अपने Alight Motion में Import करना होगा।

तो सबसे पहले मेरे XML Preset को अपने Alight Motion में Import कर लीजिये।

स्टेप्स २

अब आपको Alight Motion में एक १:१ का नया Project ओपन कर देना हैं। उसके बाद सबसे पहले जो Love Frame मैंने आपको दिया हैं उसे प्रोजेक्ट में Import कर लीजिये।

स्टेप्स ३

उसके बाद जिस गाने पे स्टेटस बनाना चाहते हैं उस गाने को प्रोजेक्ट में Import करें।

उसके बाद जो फ्रेम ऐड किया हैं उसे जितनी सेकंड का गाना इम्पोर्ट किया हैं उतनी सेकंड के जितना लम्बा कर लीजिये।

स्टेप्स ४

अब आपको अपनी और अपनी Partner की फोटो को इस प्रोजेक्ट में इम्पोर्ट कर देना हैं और जहा Green Color का फ्रेम हैं वहा सेट करके उस फोटो लेयर को Love Frame लेयर के निचे ले जाना हैं।

स्टेप्स ५

उसके बाद जो मैंने XML Preset दिया हैं उस Project में जाकर आज इमेज लेयर हैं उसपे क्लिक करके Effect में जाकर Effect को Copy कर लीजिये और अपने Editing वाले Project में जाकर अपनी दोनों Photo लेयर में Effect को Paste कर लीजिये।

स्टेप्स ६

उसके बाद अब आपको गाने के Lyrics को लिखना हैं तो गाने को सुन कर Lyrics को लिख दीजिये और दोनों फोटो के बिच में को लेयर हैं वह Lyrics को सेट करे।

स्टेप्स ७

अब आपको फिर से मेरे XML Preset में जाना हैं और जो Text लेयर हैं उस लेयर के Effect को Copy करके अपने प्रोजेक्ट के Lyrics में Paste करें।

स्टेप्स ८

तो दोस्तों इसी के साथ आपकी यह वीडियो बनाकर तैयार हो जायेगा अब आपको वीडियो का Preview देख लेना हैं , अगर सब कुछ सही से बना हैं तो वीडियो को Export कर लीजिये।

Conclusion:

तो दोस्तों आज की हमारे इस आर्टिकल Lovely Frame Lyrics Status Editing की एडिटिंग पसंद आयी होंगी। अगर आपका इस आर्टिकल से जुड़ा कोई भी सवाल या सुझाव हो तो हमें कमेंट करके जरूर बताये।

All Materials

You Can Use These Materials For Practice Propose Only Of This Tutorial..

Download Now

Subscribe To Us on YouTube.

Thank you for Reading my Article.

1 thought on “Lovely Frame Lyrics Status Editing | Learn Editing”

Leave a Comment

Translate To Hindi»